जेलर जेल के अन्दर ही बनाया करता था इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री का अश्लील MMS, उस के बाद जो हुआ..

1
1649

Editor:(दलजीत सैनी )

बॉलीवुड की दुनिया का विवादों से पुराना नाता है। बॉलीवुड से नाता रखने वाला शायद ही कोई अभिनेता या अभिनेत्री होगी, जिसका नाम किसी विवाद की वजह से चर्चित नहीं हुआ हो।

CLICK AND READ:  BOLLYWOOD HOT AND SEXY NEWS

बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपने काम से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चित हुए हैं। कुछ अभिनेत्रियाँ तो जान बूझकर विवाद करती हैं, ताकि वह लाइम लाइट में बनी रहें। लोगों की नजर उनके ऊपर ही रहे। राखी सावंत और पूनम पांडे इन्ही में से हैं।

हालाँकि यहाँ हम ना ही राखी की बात कर रहे हैं और ना ही हर समय न्यूड पोज देकर चर्चा में रहने वाली पूनम पांडे की। हम बात कर रहे हैं एक समय में लोगों से लेकर अंडरवर्ल्ड की दुनिया में तहलका मचाने वाली मोनिका वेदी के बारे में। शायद ही कोई बॉलीवुड प्रेमी होगा, जो मोनिका बेदी के बारे में नहीं जनता होगा। हालाँकि यह बात अलग है कि मोनिका अपने अभिनय से कम और अपने कारनामों से ज्यादा चर्चित हुई हैं। मोनिका ने बॉलीवुड के अलावा छोटे परदे पर भी हाथ आजमाया है।

टीवी पर आने वाले धारावाहिक सरस्वतीचंद्र ( 2013-14) और बंधन (2015) में मोनिका बेदी काम कर चुकी हैं। मोनिका अब 42 साल की हो चुकी हैं। इनका जन्म 18 जनवरी 1975 को पंजाब के होशियारपुर में हुआ था। मोनिका को लोग उनके कैरियर की वजह से कम उनके जीवन के विवादों की वजह से ज्यादा याद रखते हैं। मोनिका फर्जी पासपोर्ट बनवाने के चक्कर में भोपाल की ISO जेल में भी रह चुकी हैं। यहीं पर उनके बाथरूम में cctv कैमरा लगाकर अश्लील एमएमएस बनाने की भी बात सामने आई थी।

बात उस समय की है जब मोनिका बेदी को 2005 में भोपाल जेल में लाया गया। मोनिका के उस जेल में आते ही एमपी पुलिस के कई अधिकारीयों ने अपनी ड्यूटी उनके सेल के पास ही लगवा ली थी। केवल यही नहीं मोनिका का पुलिस अधिकारीयों के ऊपर ऐसा जादू चला था कि हर दिन एक पुलिस अधिकारी मोनिका के लिए भोपाल के ही एक थ्री स्टार होटल से उनकी पसंद का खाना भी मंगवाता था। वह अधिकारी मोनिका के साथ में ही बैठकर डिनर किया करता था।

भोपाल सेंट्रल जेल में 2005-06 में जेलर रहे पुरुषोत्तम सोमकुंवर के ऊपर कांग्रेस ने यह आरोप भी लगाया था कि मोनिका के बाथरूम में उन्होंने cctv कैमरा लगवाया है, जिससे वह मोनिका का अश्लील एमएमएस बनाते हैं। हालाँकि उस मामले में तो नहीं लेकिन बाद में आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में सोमकुंवर को निलंबित कर दिया गया। मोनिका बेदी का उसके ऊपर जैसे भूत सवार हो गया था।

आपको बता दें 2001 में अबू सलेम को भी पासपोर्ट मामले में दोषी पाया गया था। सितम्बर 2002 में फर्जी दस्तावेजों की मदद से अबू सलेम के साथ पुर्तगाल जाते समय मोनिका को भी गिरफ्तार किया गया था। मोनिका के ऊपर फर्जी पासपोर्ट बनवाने का आरोप लगाया गया। इसके बाद 2006 में उन्हें कोर्ट ने फर्जी पासपोर्ट मामले में दोषी करार दिया और उन्हें जेल की सजा सुनाई गयी। नवम्बर 2010 में वो जेल से रिहा हो गयी। अब वह टीवी में छोटे-मोटे काम करती हैं।

आगे पढ़े:   ऋतिक रोशन की हॉट साली को देख कर सर्दी में भी छूट जायेंगे पसीने, बवाल मचा रही है फोटोज 

(Bollywood News)

Related posts:

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here