शिल्पा शिंदे की जीत को बर्दाश्त न कर सकी हिना खान, जलन में बोल दी ये बड़ी बात.

0
2924

Editor:(दलजीत सैनी )

बिगबॉस के फैंस के लिए रविवार की रात वो पल लेकर आई जिसका पिछले तीन महीने से इंतजार था..  फिनाले की जंग में 19 कंटेस्टेंट्स को हफ्ते दर हफ्ते पछाड़ते हुए देश की दो पॉपुलर टीवी एक्ट्रसेस शिल्पा शिंदे और हिना खान पहुंची थी।

CLICK AND READ:  BOLLYWOOD HOT AND SEXY NEWS

ऐसे में इनके बीच की जंग बेहद रोमांचक हो चुकी थी और दोनों के ही फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को जीताने की दुआ कर रहे थे। आखिर में शो के होस्ट सलमान खान ने 10 मिनट के लिए लाइव वोटिंग शुरू की और उसके बाद उन्होंने बिगबॉस-11 के विजेता का नाम घोषित किया तो पता चला कि ट्रॉफी के इतने करीब आकर हिना खान चूक गईं और बाजी तो शिल्पा जीत ले गई ।

हिना को फर्स्ट रनर-अप बनकर संतोष करना पड़ा.. वैसे आपको बता दें वोटिंग में देश की सबसे पॉपुलर बहू ‘अक्षरा’ यानी हिना खान को भी काफी वोट्स मिले लेकिन शिल्पा से पिछड़ने की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा… ऐसे में हिना को इस बात काफी अफसोस हुआ और उनसे जब शिल्पा की जीत के बारे में पुछा गया तो वो अपने दिल की बात छुपा नहीं पाई ..

दरअसल बिगबॉस के विनर की घोषणा के बाद जब हिना खान इंटरव्यू दे रही थी तो शिल्पा के प्रति उनकी जलन साफ झलक रही थी । इस दौरान हिना खान ने मीडिया से कहा कि, ‘टॉप-5 में आना ही मेरे लिए किसी बड़े अचीवमेंट से कम नहीं है.. वैसे हर कोई शो का विनर बन सकता है लेकिन ऐसा नहीं है कि जो विनर नहीं बना वो भी किसी से कम है… मेरी अपनी फैन फॉलोविंग है और शिल्पा की अपनी फैन फॉलोविंग है.’

ज़ाहिर हिना, खान शिल्पा की इस जीत को पचा नहीं पा रही हैं। वैसे भी बिगबॉस के घर में उन्होने शिल्पा को कड़ी टक्कर दी थी और असली जंग उनके और शिल्पा के बीच ही मानी जा रही थी। शिल्पा खुद भी अपनी असली प्रतिद्वंदी हिना को ही मानती थी और यहां तक वो शुरू से चाहती थीं कि हिना उनके साथ टॉप 2 में आएं।

शिल्पा शिंदे मीडिया से अपनी बातचीत में कहा है कि वह तो हमेशा से यही चाहती ही थीं कि टॉप 2 में उनके साथ हिना ख़ान ही हों। दरअसल जब शिल्पा ने बिगबॉस के घर में प्रवेश किया था तो हिना ने कहा था कि मैं अच्छी तरह जानती हूँ कि तुम बाहर क्या ‘नाटक’ करके आयी हो, यही बात हमेशा शिल्पा के कानों में गूंजते थे और वो हिना को हराकर बिगबॉस का खिताब जीतना चाहती थीं।

वहीं अगर हिना खान के हारने की वजह की बात करें तो स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सीधी-सादी ‘अक्षरा’ का किरदार निभाने वाली हिना का बिग बॉस में एक अलग ही रूप देखने को मिला । ऐसे में जो दर्शक सालों से हिना को एक आदर्श बहू के तौर पर देख रहे थें उन्हे हिना खान का असली रूप नहीं भाया। असल में हिना बिग बॉस में अक्षरा के किरदार के एकदम अपोजिट नजर आईं… अक्षरा के तौर पर वो बहुत ही सीधी और विनम्र नजर आती थीं जबकि बिगबॉस के घर में वो काफी लाउड और एग्रेसिव दिखीं। यहां तक कि कई बार उन्होनें अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ बुरा व्यवहार भी किया और यही उनके लिए हानिकारक साबित हुआ। जबकि दूसरी तरफ शिल्पा सिंदे ने घर में अपनी ‘मां’ वाली छवि के साथ आम दर्शकों के दिल को छू लिया और यही वजह रही कि हिना खान का अहंकार भरा रवैए ने उनसे जीत की ताज छिन लिया।

आगे पढ़े:    बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का जीतना तय , चंद घंटो में मिले मिलियंस से ज़्यादा वोट

(Bollywood News)

Related posts:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here