हिरण केस में आया था सैफ का नाम, लाखों का होटल ब‍िल भरे ब‍िना खिसके थे मुंबई

1998 के काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जमानत मिल गई है और वे घर आ चुके हैं।

CLICK AND READ :  BOLLYWOOD HOT AND SEXY NEWS

मुंबई.- 1998 के काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जमानत मिल गई है और वे घर आ चुके हैं। हालांकि इस 20 साल पुराने केस में उन्हें 5 साल की जेल की सजा सुनाई गई है जबकि बाकी के आरोपी तब्बू, सोनाली बिंद्रे , नीलम कोठारी औरसैफ अली खान   बरी हो गए हैं। इसी बीच एक बात और निकलकर सामने आ रही है कि इस केस के दौरान ये सेलेब्स जिस होटल में रुके थे उसका बिल सैफ बिना भरे ही जगह छोड़कर आ गए थे।15.5 लाख था बिल…

– 1998 की ये केस उस समय का है जब सलमान राजश्री प्रोडक्‍शंस की अपनी इस सुपरहिट फिल्‍म की शूटिंग के लिए सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के अलावा बाकी कलाकार भी जोधपुर में थे।
– आरोप था कि एक शाम सलमान खान, सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ घोड़ा फार्म हाउस और भवाद गांव में शिकार के लिए पहुंचे और यहीं काले हिरणों का शिकार किया गया।
– गवाह के मुताबिक गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए थे। गांववालों के आने पर सलमान वहां से गाड़ी लेकर चले गए और दोनों हिरण वहीं पड़े रहे।
– मामला सामने आने के बाद पुलिस ने होटल उम्‍मेद भवन में जाकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि पूछताछ के बाद बेल मिल गई।
– एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो सैफ तब सलमान को अकेला छोड़कर मुंबई चले गए थे। यही नहीं उन्होंने होटल का बिल भी नहीं भरा था।
– जिस होटल में ये सेलेब्स रुके थे उसका बिल करीब 15.5 लाख था जिसे सैफ ने नहीं भरा था बाद में ये बिल प्रोड्यूसर्स को चुकाना पड़ा।

बरी होने के बाद फैमिली के साथ टाइम बिता रहे सैफ
– काला हिरण शिकार मामले से बरी होने के बाद सैफ फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।
– हाल ही में सैफ की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वे पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ रिलेक्स मूड में दिखे थे।

आगे पढ़े :    सलमान को छोड़ इस एक्टर का हाथ थामा यूलिया ने, बस इसलिए हो गई ‘हरजाई’

Related posts:

About the author: Daljeet Saini

Leave a Reply

Your email address will not be published.